मनोरजन

कपल्स की हरकतों से बदनाम दिल्ली मेट्रो से फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल देखे

कपल्स की हरकतों से बदनाम दिल्ली मेट्रो से फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल देखेआजकल लोग पब्लिक प्लेस और प्राइवेट प्लेस के बीच का अंतर भूलते जा रहे हैं। हम यह बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हर कुछ दिनों में ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाते हैं जिसमें कपल किसी सार्वजिनक स्थल पर अश्लील हरकत करते हुए पाया जाता है।



ऐसे एक या फिर दो नहीं बल्कि कई वीडियो आपने भी अब तक देख ही लिया होगा। कभी कपल किसी पार्क में ऐसी हरकत करते हुए दिखता है तो कभी किसी इलाके में कपल अश्लील हरकत करने लगते हैं। सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर मेट्रो का वीडियो वायरल  होता है। ऐसा ही एक वीडियो इस बार भी वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि यह वीडियो कहां का है।

यह भी पढ़े :-काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा Couple Video..लोगो ने दी मिशाले अक्सर अच्छी फसल कीड़े खा जाते है…

delhi metro viral video

हर दिन सोशल मीडिया पर अनगिनत वीडियो वायरल होते हैं मगर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देख लोगों को शर्म आ जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक कपल मेट्रो स्टेशन पर बैठकर अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है। एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि यह मामला यमुना बैंक का है जहां कपल अश्लील हरकत कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो सोशल मीडिया वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर delhi.memers नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- लोगों को आजकल क्या हो गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं कॉलेज जाते समय यमुना बैंक स्टेशन पर यह सब रोज देखता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा- लगता है अंकल की पेंशन आ गई है।

यह भी पढ़े :-Innova जैसे लुक के साथ आ गयी Renault की 7 सीटर Triber दमदार माइलेज और एक्स्ट्रा धाकड़ फीचर्स से करेगी Ertiga का पत्ता साफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *